भावना पांडे का खुलासा : बेटी हनीमून बेबी हैं अनन्या

21

मुंबई । अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के कारण काफी चर्चा में हैं। हाल में उनकी मां भावना पांडे ने यह बात कही है कि अनन्या एक हनीमून बेबी हैं और चंकी-भावना की शादी के नवें महीने में ही पैदा हो गई थीं। चंकी और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म से उनके साथ तारा सुतारिया भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से अनन्या पांडे चर्चा में हैं। फिल्म टाइगर श्रॉफ लीड रोल में दिखाई देंगे। एक इंटरव्यू में अनन्या की मां भावना पांडे ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी हनीमून बेबी हैं। अनन्या के जन्म के बारे में बात करते हुए भावना ने बताया कि अनन्या का जन्म अक्टूबर में हुआ था जबकि चंकी से भावना की शादी जनवरी में हुई थी। इसीलिए लोग अनन्या के पैदा होने के महीनों को गिनते थे और अंदाजा लगाते थे कि कहीं भावना शादी से पहले ही तो प्रेगनेंट नहीं थीं।

इस बारे में याद करते हुए भावना बताती हैं कि शादी के नवें महीने में ही पैदा हो जाने के कारण अनन्या, चंकी और भावना की शादी की पहली सालगिरह पर भी उनके साथ मौजूद थीं। बता दें कि अनन्या की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ 10 मई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Source link