पश्चिम बंगाल: प्रदेश में कई हिंसक घटनाएं , BJP उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर हमला

57

कोलकाता ।पूर्व आईपीएस अधिकारी और पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के घाटल से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर हमला किया है।  इस दौरान प्रदेश में कई हिंसक घटनाएं और झड़पें हुईं। उनकी कार में भी तोड़फोड़ की गई है। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग ने भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर हुए हमले की डीएम से रिपोर्ट मांगी है। इस पहले भाजपा प्रत्याशी भारती घोष को टीएमसी की कुछ महिला कार्यकर्ताओं द्वारा पोलिंग बूथ में प्रवेश करने से रोक दिया गया, जिन्होंने उन पर वोटरों को प्रभावित करने का आरोप लगाया। भारती घोष ने सत्तारूढ़ पार्टी पर संगठित हिंसा करने का आरोप लगाया और अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

भारती घोष ने घटनास्थल से जाने से पहले कहा कि, “मैं एक प्रत्याशी हूं। मैं हमेशा पोलिंग बूथ में प्रवेश कर सकती हूं। जो लोग मुझे रोकने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। टीएमसी मेरे खिलाफ संगठित हिंसा का सहारा ले रहे हैं।” दूसरी तरफ झारग्राम जिले में रविवार सुबह भाजपा के एक कार्यकर्ता को मार डाला है। आपको बता दें कि प्रदेश में पांच जिलों में फैले आठ संसदीय क्षेत्रों में वोटिंग  जारी है।

Source link