PM MODI का घोर प्रशंसक है राहुल गाँधी का डुप्लीकेट, इसलिए बदल लिया लुक

49

यहां हम बात कर रहे हैं  एक राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रशांत सेठी हैं जो चुनाव में इसलिए चर्चा में आ गए क्योंकि उनकी शक्ल कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से मिलती है. लेकिन आपको बता दें, प्रशांत सेठी को स्वयं का राहुल गांधी दिखाना पसंद नहीं है। इसलिए उन्होंने खुद पिछले कुछ सालों में अपना वजन लगभग 20 किलो बढ़ा लिया है। जब कोई उनसे पूछता है कि क्या उन्हें राहुल गांधी से नफरत है? तो वह कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है, बेशक वह राष्ट्रीय नेता है पर उनके पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है  ।

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो से ये पता चलता है कि भारत में अजय देवगन, सलमान खान, टाइगर श्राप के हमशक्ल भी इस देश में हैं। इसके अलावा एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. भिनेताओं के ही नहीं नेताओं के भी डुप्लीकेट इस समय मार्केट में हैं. कई ऐसे हैं जिन्हें उनके जैसे होने पर गर्व है।

इसके अलावा उनका कहना है कि उन्हें बॉलीवुड की एक फिल्म में राहुल गांधी का किरदार निभाने के लिए भी ऑफर आए पर मना कर दिया. वह खुद को पीएम मोदी का कट्टर समर्थक मानते हैं. इसलिए वह राहुल के जैसे नहीं दिखना चाहते. 20 किलो वजन के साथ प्रशांत ने अपनी हेयर स्टाइल भी बदल लिया है. वहीं प्रशांत के पिता अपने बेटे को कांग्रेस से जुड़ने को कहते आए हैं पर प्रशांत पर उनकी बातों का कोई असर नहीं होता है।

Source link