तारक मेहता की फेम बबिता जी की हॉट ऐंड सेक्सी वीडियो फैंस को खूब कर रही हैं अट्रैक्ट

10492

 

टीवी ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अंग्रेजी में मास्टर्स किया। इसके बाद वह पुणे के कई फैशन शोज में हिस्सा लेती नजर आईं। धीरे-धीरे अभिनय की ओर उनका रुझान बढ़ा और वह मुंबई पहुंच गईं। यहीं से शुरू हुआ उनका ऐक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ना। पहले वह साल 2004 में टीवी शो हम सब बाराती में नजर आईं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता जितनी हॉट टीवी में नजर आती हैं। वह असल जिंदगी में भी उतनी ही हॉट हैं।

https://tirangaa.org/category/video/

 

View this post on Instagram

 

Colour me RED ❤️ 😉🎉 . . #colormered #pictureoftheday #ootd #red #ootdfashion #nightimages #igers

A post shared by MUNMUN DUTTA (@mmoonstar) on

जी हां, वहीं बबीता जी जिसके आगे टीवी सीरियल में जेठा लाल की बोलती बंद हो जाती है। असल जिंदगी की मुनमुन दत्ता भी काफी सेक्सी हैं जो कि खूब अपनी सेक्सी और हॉट वीडियो की वजह से फिलहाल छाई हुई हैं।

कई वीडियो में वह सेक्सी मूव्स से भी फैंस को दीवाना बनाती दिख रही हैं। फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं। दर्शकों को मुनमुन दत्ता का ये हॉटी रूप इतना पसंद आया है कि हजारों बार इस वीडियो को देखा जा चुका है।

यूट्यूब पर मुनमुन दत्ता की सेक्सी और बोल्ड वीडियो मौजूद है जिसमें उनका बेहद सेक्सी अंदाज देखने को मिलता है।

 

View this post on Instagram

 

#curls.. #hair #performance look..

A post shared by MUNMUN DUTTA (@mmoonstar) on

मुनमुन ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती थीं। साल 2008 में मुनमुन कॉमिडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी हैं।

इसमें वह बबिता के किरदार से काफी फेमस हुई हैं। मुनमुन दत्ता ऐक्टिंग के अलावा सामाजिक मुद्दों पर भी काफी मुखर हैं।

मुनमुन दत्ता की निजी जिंदगी की बात करें तो वह पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की रहने वाली हैं। उनके पिता खुद सिंगर रह चुके हैं। इसीलिए बताया जाता है कि मुनमुन दत्ता को भी ये गायिका की तालीम मिली हुई हैं।

मुनमुन कई बच्चों की पढ़ाई के लिए भी सहयोग करती हैं। इसके अलावा वह लोगों से ऐसे कार्यों में अधिक से अधिक प्रतिभाग करने की अपील भी करती हैं।

Source link