जन्मदिन विशेष: सनी लियोन बनी बॉलीवुड की ‘लैला’, सनी ने खुद शेयर किया अपना सेक्सी एंड हॉट सॉन्ग वीडियो, देखते ही रह जाएंगे आप

25

आज बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं और अपने आइटम नम्बर्स के कारण पहचान बना चुकीं सनी लियोन का जन्मदिन है.। सनी लियोनी कैनेडियन अमेरिकन हैं। सनी का जन्म 13 मई 1981 को हुआ। पोर्न की दुनिया में काम करने के बाद सनी आज हिन्दी सिनेमा में एक्टिव हैं.। फिल्मों के बाद इनको आइटम सॉन्ग में काफी पसंद किया गया।?

आइटम सॉन्ग बेबी डाल, लैला ओ लैला जैसे गानों से सनी ने बॉलीवुड में आग लगा दी। सनी आम तौर पर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है। इनकी एक फोटो के लाखों दीवाने हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा तैयार रहते हैं. ।

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा, 21 वर्ष की आयु में मेरे जिंदगी में कुछ निगेटिव परिवर्तन आए. पोर्न इंडस्ट्री में कार्य करने की वजह से लोगों ने मेरे बारे में बुरा-भला बोलना प्रारम्भकर दिया।

इस वस्तु का मेरे जिंदगी में बुरा प्रभाव पड़ा। मैं अंदर से टूट गई. मेरे परिवार वालों ने मुझे व मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की प्रयास की। वहीं आगे उन्होंने बताया श्श्पोर्न इंडस्ट्री से निकलने के लिए मेरे घर वालों ने कभी मुझे फोर्स नहीं किया।

उन्होंने बोला कि वो उस दिशा से अलग चली गईं, जिस दिशा में उनके घरवाले उन्हें ले जाना चाहते थे। वहीं उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद भी उन्हें अपने जिंदगी से कोई शिकवा नहीं है व वो अपनी जीवन से बहुत प्यार करती हैं. वहीं उन्होंने कहा, जब वो 18 वर्ष की थी तब उन्हें भी एक वीडियो शूट पर ऐसे ही यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था।

जी हाँ, सनी लियोन ने बताया कि श्श्मैं जब अपना पहला म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी तो बेहद एक्साइटेड थी। उस वीडियो के कुछ अंश मैंने शूट कर लिए थे और इसी बीच एक शख्स ने मुझे परेशान करना प्रारम्भ कर दिया। हालांकि मैंने इसकी शिकायत डायरेक्टर से कर दी थी। फिलहाल सनी ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में पहचान बना ली है।

 

Source link