अभिनेता कमल हासन ने कहा – “नाथूराम गोडसे” पहला हिन्दू आतंकवादी था

17

देश में आतंकवादी का धर्म होता है ऐसा अभिनेता कमल हासन ने बोला नाथूराम गोडसे पहला हिन्दू आतंकवादी था, कमल हासन को आतंकवाद का मतलब नही पता । आतंकवाद का मतलब समाज में आतंक फैलाना । नाथूराम ने जो किया वो गलत था वो उसकी सोच थी ।लेकिन कमल हासन ने उसे कैसे बोल दिया वो पहला हिन्दू आतंकवादी था । उसने(गोडसे) कौन सा आतंक फैला दिया। मुम्बई हमले में मुख्य आरोपी कसाब को क्यों नहीं बोला आतंकवादी । वो पाकिस्तान का देशभक्त था क्या ? जानिए क्या कहा कमल हासन ने ।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने कहा है कि हर धर्म में आतंकवादी रहे हैं. कोई भी यह नहीं कह सकता है कि हम बेदाग हैं. उन्होंने कहा है कि महत्मा गांधी की हत्या करने वाला नाथूराम गोडसे देश का पहला आतंकी हिंदू था वाले बयान के बाद हुए विवाद से बिलकुल नहीं डरे नहीं है.

कमल हासन ने यह बात अपनी पार्टी के प्रचार के दौरान कही है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मदुरै में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन पर चप्पल पर फेंकी गई थी. वहीं तमिलनाडु सरकार में मंत्री केटी राजेंद्र भालाजी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कमल हासन की जुबान काट देनी चाहिए. अपनी पार्टी मक्काल नीधि मैयम का प्रचार करते हुए बातचीत में कमल हासन ने कहा कि वह चप्पल और पत्थर फेंकने जैसी घटनाओं से घबराए नहीं है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका बयान सौहार्द के बारे में था. वह मुस्लिम, ईसाई और हिंदू समुदाय के बीच अपनी बात पहुंचाएंगे. कमल हासन ने कहा कि उन्होंने यह बात इसलिए नहीं कही है कि वह मुस्लिम बहुल इलाके में हैं, क्यों वह इस समय महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े हैं.

गोडसे को हिंदू आतंकवादी बताने वाले बयान पर बीजेपी की ओर से कमल हासन की तीखी आलोचना की गई. पार्टी की ओर से कहा गया, हम कमल हासन के बयान की आलोचना करते हैं. वह अल्पसंख्यक बहुल इलाके में सांप्रदायिक हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं. चुनाव आयोग को उनके इस बयान पर कड़ा कदम उठाने चाहिए.’ आपको बता दें कि यह बयान तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष टी. सुंदरराजन की ओर से ट्वीट पर शेयर किया गया है.

Source link