Latest News : पूरे परिवार के साथ दवा व्यापारी ने की आत्महत्या, वजह बनी आर्थिक तंगी 

148
Latest News : पूरे परिवार के साथ दवा व्यापारी ने की आत्महत्या, वजह बनी आर्थिक तंगी 
Latest News : पूरे परिवार के साथ दवा व्यापारी ने की आत्महत्या, वजह बनी आर्थिक तंगी 

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले में चौक कोतवाली क्षेत्र के कच्चा कटरा इलाके की है। यहां के रहने वाले अखिलेश गुप्ता (42) मेडिकल का काम करते थे। सोमवार को मोहल्ले वालों ने जब घर से किसी को बाहर निकलते नहीं देखा तो अंदर जाकर देखा। छत पर परिवार का मुखिया अखिलेश गुप्ता मकान के जाल से लटके हुए मिले।

उनकी पत्नी रेशु (40) ग्रिल से फंदे पर लटकी हुई मिली।  जिले में चौक कोतवाली इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के चार सदस्यों के शव फंदे पर लटके हुए मिले। मरने वालों में 12 साल का बेटा और 6 साल की बच्ची भी शामिल है।

आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी और कर्ज की बात सामने आई है। पुलिस को मौके से एक सूइसाइड नोट भी मिला है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इसके अलावा 12 साल का बेटा शिवांक (12) खिड़की की ग्रिल से लटका हुआ मिला। 6 साल की बच्ची अर्चिता (6) भी खिड़की की ग्रिल से लटकी हुई मिली। घर में ही चाय के चार कप भी मिले हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी वजह निकल कर सामने आ रही है। पुलिस को एक सूइसाइड नोट भी मिला है।

सीओ सिटी प्रवीण कुमार यादव का कहना है कि परिवार के 4 लोगों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मौके से एक सूइसाइड नोट मिला है, जिसमें आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया है। फॉरेंसिक टीम मौके पर है और जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौतों की असल वजह सामने आएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Please follow and like us: