मां ने रात को चुपके से बेटी के कमरे में घुसकर बेटी को किया प्रेग्नेंट

80
मां ने रात को चुपके से बेटी के कमरे में घुसकर बेटी किया प्रेग्नेंट
मां ने रात को चुपके से बेटी के कमरे में घुसकर बेटी किया प्रेग्नेंट

लॉरेन और लॉरा लेस्बियन कपल हैं और वे एक बच्चा चाहते थे। आमतौर पर एक बच्चे को जन्म देना किसी भी कपल का साझा सपना होता है। बच्चे से दोनों का भावनात्मक जुड़ाव होता है। हालांकि लॉरा बच्चे के जन्म के लिए अपनी सास की मदद नहीं चाहती थीं। लेकिन लॉरेन अपनी मां के हाथों ही प्रेगनेंट होना चाहती थीं।

इसलिए एक बेटी के इस पल की गवाह बनीं उसकी अपनी मां। मां-बेटी ने एक साथ मिलकर बंद कमरे में इस काम को अंजाम दिया और बेटी के पार्टनर को इसकी खबर भी नहीं हुई। इस अनोखे मामले को टीएलसी के मदर्ड प्रोग्राम में दिखाया गया है। बेटी का कहना है कि वो हमेशा से चाहती थी कि उसकी मां उसकी प्रेगनेंसी की गवाह बनें।

लॉरेन और लॉरा लेग के घर होने जा रहे बच्चे के पीछे का राज उनके पार्टनर को पता ही नहीं है। लॉरेन ने अपनी मर्जी के मुताबिक अपनी मां के हाथों प्रेगनेंट होकर बेहद खुश हैं। लेस्बियन कपल लॉरेन और लॉरा लेग के परिवार में होने जा रहे बच्चे के जन्म की ये कहानी है।

लॉरेन ने अपनी मां लीसा के हाथों प्रेगनेंट होने की खुशी दुनिया के सामने जाहिर की है। हालांकि उनकी पार्टनर लॉरा इस फैसले से सहमत नहीं थीं, फिर भी लॉरेन ने अपने फ्रोजेन सीमन को स्पर्म बैंक से लाकर अपनी मां के हाथों इंजेक्ट कराया और वे अपने इस फैसले से काफी खुश हैं।

लॉरेन बताती हैं कि उनकी मां भी उनके इस फैसले को लेकर काफी खुश थी। वे हमेशा ही इस बारे में बात करते रहते थे। वे इस बात को लेकर थोड़ा परेशान भी हैं कि वे इतना बड़ा राज अपने पार्टनर के सामने नहीं खोल सकतीं लेकिन उन्हें लगता है कि शायद उनकी मां के हाथों ऐसा होने से वे प्रेगनेंट हो जाएंगी।

लॉरेन की मां भी इस बात को लेकर खासी उत्साहित हैं कि वे अपने नाती के जन्म में एक अलग तरह का अनुभव हासिल कर रही हैं। आमतौर पर मांओं को ये अनुभव हासिल नहीं होता लेकिन उन्हें ये मौका हासिल हुआ, इस बात को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं। लीसा का कहना है कि इस तरह शायद ही कोई अपने पोते के जन्म में शरीक हुआ होगा।

Please follow and like us: