बड़ी बहन ने दो नाबालिग बहनों का करवा दिया गैंगरेप, वजह है हैरान करने वाली !

64
बड़ी बहन ने दो नाबालिग बहनों का करवा दिया गैंगरेप, वजह है हैरान करने वाली !
बड़ी बहन ने दो नाबालिग बहनों का करवा दिया गैंगरेप, वजह है हैरान करने वाली !

जयपुर से गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है जिसमें साथ नहीं देने से नाराज बड़ी बहन ने ही अपनी 2 छोटी नाबालिग बहनों का ही गैंगरेप करवा दिया। मामला सामने आने के बाद से अब तक पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गैंगरेप की यह सनसनीखेज घटना जयपुर के प्रताप नगर में हुई। 2 मई को दो सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप के मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गैंगरेप मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप करने के मामले में दोनों बहनों की बड़ी बहन समेत और दो जनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में दयाराम, रविंद्र मीणा और दोनों सगी बहनों की एक बहन शामिल है।

पुलिस के मुताबिक सगी बहन की दोनों पीड़ितों से अनबन चल रही थी. दोनों नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर आपत्ति जता रही थी। इस अनबन के चलते सगी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घिनौनी करतूत की वारदात को अंजाम दिया।

योजना के तहत सगी बहन के बॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दोनों पीड़ितों को किडनैप किया और बंदूक की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश दोनों पीड़ितों को बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए।

घटना के बाद दोनों पीड़ितों ने प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Please follow and like us: