भगोड़ा मेहुल चौकसी गर्लफ्रेंड Babara Jarabica के साथ करने गया था मस्‍ती, पकड़ा गया

75
मेहुल चौकसी गर्लफ्रेंड Babara Jarabica के साथ मस्‍ती करने गया था मस्‍ती, पकड़ा गया
मेहुल चौकसी गर्लफ्रेंड Babara Jarabica के साथ मस्‍ती करने गया था मस्‍ती, पकड़ा गया

नई दिल्ली: भगौड़े अरबपति हीरा व्यवसायी मेहुल चौकसी के बारे में खुलासा हुआ है कि वो कैरिबियाई देश डोमिनिका में पकड़ा गया, वो भी अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में. फिलहाल उसके भारत प्रत्‍यर्पण की कानूनी प्रक्रिया चल रही है. इस बीच उसकी कथित गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे मिलने वो खतरा मोल लेकर डोमनिकन रिपब्लिक पहुंचा था.

गर्लफ्रेंड से मिलने गया था डोमिनिकन रिपब्लिक
एंटीगा और बारबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन के मुताबिक चौकसी अपनी गर्लफ्रेंड (Babara Jarabica) को डिनर कराने या ‘अच्छा वक्त’ बिताने यॉट के जरिए पड़ोसी देश डोमिनिका गया था और वहीं पर पकड़ा गया है. मेहुल के पकड़े जाने के बाद अब उसकी गर्लफ्रेड बबारा जराबिका भी लापता हो गई है.

लंदन से पढ़ी है गर्लफ्रेंड
कैरिब‍ियाई मीडिया के मुताबिक बबारा जराबिका एक प्रॉपर्टी इन्‍वेस्‍टमेंट सलाहकार है और उसने लंदन स्‍कूल ऑफ इकनॉमिक्‍स से पढ़ाई की है. चौकसी के वकीलों का कहना है कि मेहुल का ऐंटिगा और भारतीय एजेंसियों की ओर से अपहरण किया गया है. एंटिगा के चौकसी के वकीलों का कहना है कि उनके मुवक्किल 23 मई को अपनी गर्लफ्रेंड बबारा जराबिका से मुलाकात करने वाले थे. इसी दौरान जॉली हार्बर इलाके से एंटिगा पुलिस और भारतीय अधिकारियों ने उनका अपहरण कर लिया.

मिल भी नहीं पाया
वकील ने दावा किया कि बबारा जराबिका और मेहुल चौकसी की मुलाकात नहीं हो सकी क्‍योंकि जब वह रेस्‍त्रां जा रहा था, उसी दौरान हीरा कारोबारी का अपहरण कर लिया गया. दोनों एक साल से दोस्त थे.

आलीशान जिंदगी जीती है बबारा
बबारा जराबिका के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि वो बेहद शानदार जिंदगी जीती है. किसी तस्वीर में वो लक्जरी यॉट में दिख रही है, तो किसी में वो हेलीकॉप्टर का मजा ले रही है. यही नहीं, महंगे होटलों में भी ठहरने का उसे शौक है.

Please follow and like us: