पूर्व सांसद ने कहा- कांग्रेस नेता Rahul Gandhi से लड़कियां बचकर रहें , क्योंकि वह…!

156
पूर्व सांसद ने कहा- कांग्रेस नेता Rahul Gandhi से लड़कियां बचकर रहें , क्योंकि वह…!
पूर्व सांसद ने कहा- कांग्रेस नेता Rahul Gandhi से लड़कियां बचकर रहें , क्योंकि वह…!

त्रिवेंद्रम: केरल में चुनावी सरगर्मी के बीच इडुक्की के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए क्योंकि वह अभी अविवाहित हैं।

hindi sexy video hd : नतालिया कौर की सेक्सी, हॉट और लेटेस्ट फोटो वीडियो इंटरनेट पर मचा रही सनसनी

राज्य सरकार में मंत्री और सीपीएम नेता एमएम मणि के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने यह बयान दिया है। उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि राहुल गांधी अभी अविवाहित हैं और वह चर्चा करने के लिए सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं । जॉर्ज ने कहा कहा कि राहुल गांधी दिक्कत पैदा कर सकते हैं और लड़कियों को उनसे डरना चाहिए।

मंत्री के सामने बिगड़े बोल
जॉयस जॉर्ज जब यह बयान दे रहे थे तो केरल सरकार में ऊर्जा मंत्री मणि भी मंच पर बैठे हुए थे, यही नहीं इस बयान के दौरान मणि हंसते भी दिखाई दिए। अब कांग्रेस इस बयान के बाद आगबबूला हो गई है और प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात कह रही है ।

hindi sexy video hd : मोनालिसा का पानी में आग लगाता सेक्सी डांस देख फैंस का हो रहा बुरा हाल

बता दें जॉर्ज जॉयस 2014 में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोक सभा चुनाव जीत चुके हैं । लेकिन 2019 के चुनाव में उन्हें इडुक्की सीट से कांग्रेस के डीन कुरीकोस ने शिकस्त दी थी। कुरीकोस ने कहा कि इस बयान के खिलाफ हम शिकायत करेंगे।

कांग्रेस करेगी शिकायत
केरल कांग्रेस ने जॉयस के बयान को महिला विरोधी बताते हुए इसका खंडन किया है । साथ ही कहा है कि ऐसे बयानों से साफ होता है कि राज्य में अब सीपीएम चुनाव हारने जा रही है। इसके अलावा कांग्रेस नेता ने इस बयान पर सीताराम येचुरी और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर भी निशाना साधा है।

केरल में 6 अप्रैल को 140 सीटों पर वोटिंग
केरल (Kerala) में विधान सभा की 141 सीटें हैं, जिसमें से 140 निर्वाचित और एक सीट नामित होती है। केरल की 140 विधान सभा सीटों पर एक फेज में चुनाव (Kerala Assembly Election 2021) संपन्न कराया जाएगा और राज्य की सभी सीटों पर वोटिंग 6 अप्रैल को होगी। मतों की गणना 2 मई को की जाएगी।

Please follow and like us: