पैगंबर मुहम्मद की ईशनिंदा में सबके सामने कुल्हाड़ी से काट डाला…!

78

तारिक महमूद के मुताबिक संदिग्ध और पीड़ित कुछ दिन पहले वॉलीबॉल खेलते समय झगड़े थे, लेकिन उस समय मामला सुलझ गया था। बाद में आरोपित ने टकी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें मार डाला। घटना में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अज्ञात आरोपित फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक हमले के दौरान मेले में मोटरसाइकिल पर बैठे टकी शाह का बैलेंस बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गए।घटना में टकी शाह के दोस्त हसनैन बच गए, वह इस केस में गवाह हैं। पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के झांग जिले में ईशनिंदा में एक शिया विद्वान टकी शाह की कुल्हाड़ी से काट कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई।

वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब शिया विद्वान टकी शाह अपने एक दोस्त हसनैन शाह के साथ बीते 24 मार्च को झांग जिले की शारकोट तहसील स्थित बस्ती मुराद के मेले में घूमने गए थे।

घूमने के दौरान आरोपित ने टकी शाह को लात मार दिया, जिससे वो गिर गए। इसके बाद आरोपित ने उन्हें बेरहमी से कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस ने शारकोट सिटी पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने शिकायत में आरोप लगाया है कि बीते दिनों वॉलीबॉल खेलने के दौरान हुए विवाद के कारण उनकी हत्या की गई है। जाँच अधिकारी तारिक महमूद ने बताया है कि मामले में गिरफ्तार एक संदिग्ध को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहाँ से उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

 

Please follow and like us: