CM ममता का फोन ‘डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..’, भाजपा नेता का दावा, ऑडियो वायरल !

100
CM ममता का फोन 'डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..', भाजपा नेता का दावा, ऑडियो वायरल !
CM ममता का फोन 'डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..', भाजपा नेता का दावा, ऑडियो वायरल !

पश्चिम बंगाल के चुनाव में TMC की हालत खराब है, बीजेपी का दावा है कि और ऐसे में ममता बनर्जी ने वोट और समर्थन के लिए मदद माँगी है। भाजपा ने ट्वीट में लिखा, “ममता दीदी ने जिले के भाजपा उपाध्यक्ष को फोन कर मदद की माँग की। वह इस बार नंदीग्राम हारने वाली हैं। उनका डर फोन कॉल में साफ दिख रहा है। ”इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पाल ने कहा, “वह चाहती हैं कि मैं टीएमसी में जाकर उनके साथ काम करूँ, लेकिन मैं शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार के साथ लंबे समय से हूँ।

मैं अब भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करता हूँ।” पाल ने बताया: “वाम शासन के दौरान जब माकपा नंदीग्राम के लोगों पर अत्याचार कर रही थी, तो वह अधिकारी परिवार ही था, जो हमारे साथ खड़ा था। मैं उनके खिलाफ कभी नहीं गया और मैं कभी इसकी हिम्मत नहीं करूँगा।”नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता प्रलय पाल ने शनिवार (मार्च 27, 2021) को दावा किया कि तृणमूल कॉन्ग्रेस की सु्प्रीमो ममता बनर्जी ने उनसे चुनाव जीतने के लिए मदद माँगी।

प्रलय पाल का कहना है कि ममता बनर्जी ने उन्हें फोन करके नंदीग्राम में उनके लिए (ममता के लिए) समर्थन जुटाने को कहा, जहाँ भाजपा ने शुभेंदु अधिकारी को अपना प्रत्याशी बनाया है। प्रलय के अनुसार टीएमसी ने कभी नंदीग्राम के लोगों को उनका अधिकार नहीं दिया, इसलिए वह भाजपा के साथ जुड़े रहेंगे और नंदीग्राम पर शुभेंदु अधिकारी की जीत सुनिश्चित करेंगे।

बता दें कि पाल के दावों को साबित करने के लिए एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है। भाजपा बंगाल के ट्विटर अकॉउंट से भी इस संबंध में ट्वीट किया गया है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने लिखा, “गजब! ममता बनर्जी नंदीग्राम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पॉल को कॉल करके मदद की गुहार लगाती हैं!

प्रलय उन्हें बताता है कि उन्हें टीएमसी में अपमानित किया गया था और वह इस परिवार के साथ भाजपा को धोखा नहीं दे सकते। निश्चित रूप से पिशी नंदीग्राम और टीएमसी बंगाल में हार रही है।” भाजपा की डॉ ऋचा राजपूत लिखती हैं, “ममता दीदी ने आज सुबह नंदीग्राम भाजपा जिला उपाध्यक्ष ,प्रलय पाल को फोन किया और BJP नेता से TMC के लिए वोट मैनेज करने अनुरोध किया, BJP नेता ने मना कर दिया। समझ रहे हो खेला हो गया… नंदीग्राम में ज़मानत ज़ब्त।”

Please follow and like us: