जब रक्षक ही भक्षक बन जाए, चौंकाने वाली घटना सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

127
जब रक्षक ही भक्षक बन जाए, चौंकाने वाली घटना सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे 
जब रक्षक ही भक्षक बन जाए, चौंकाने वाली घटना सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे -Demo Pic.

एक जन्मदाता अपनी ही बेटी के साथ कैसे ऐसी हैवानियत कर सकता है। ये चौंकाने वाली घटना सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। घटना गुरुग्राम की है जिसमें एक पिता अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उप-निरीक्षक मुनेश ने बताया कि, “आरोपी पिता को सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में बच्चों के यौन अपराधों (POCSO) अधिनियम और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

लड़की ने बताया कि मां के घर से जाते ही उसका बाप हैवान बन जाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। बच्ची चुपचाप सहती थी। दुष्कर्म के दौरान पिता उसे धमकी देता था कि अगर अपनी मां या किसी और को इस बारे में बताया तो वह सबको घर से निकाल देगा और सबकी हत्या कर देगा। डर के मारे लड़की किसी को कुछ नहीं बताती थी ।

घटना के बाद वह चुपचाप रहती थी। एक दिन उसकी मां के बार-बार पूछने पर उसने रोते हुए मां को पूरी बात बता दी. मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें उसके साथ बार-बार बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई।

सभी बिहार के मधुबनी जिले की रहने और गुरुग्राम के सेक्टर -81 में फिलहाल रह रहे हैं । पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह लोगों के घर में काम करती है और उसका पति ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है ।

” पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी बेटी ने सोमवार को मुझे बताया कि मेरे पति मेरी अनुपस्थिति में उसके साथ बलात्कार करता था और इस दौरान वह धमकी देता था कि उसने अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो वह उसके साथ ही दो और नाबालिग बेटियों को जान से मार देगा।

Please follow and like us: