संसद में मास्टरबेशन करते सरकारी कर्मचारी का सामने आया विडियो, शर्मसार हुए PM

133
संसद में मास्टरबेशन करते सरकारी कर्मचारी का सामने आया विडियो, शर्मसार हुए PM
Demo Pic

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया की संसद में एक शर्मनाक हरकत का वीडियो सामने आने के बाद से हंगामा खड़ा हो गया है। यहां संसद में महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन का मामला सामने आया है, घटना उस समये सामने आई जब महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन का वीडियो लीक हुआ और बखेड़ा खड़ा हो गया। इस वीडियो को किसी अनजान शख्स ने जारी किया है।

उन्होंने पत्रकारों से यह भी दावा किया है कि कई सरकारी कर्मचारी और यहां तक कि सांसद भी संसद के पूजा घर का इस्तेमाल जिस्मफरोशी के लिए करते हैं। संसद के पूजा घर में कई सेक्स वर्करों को लाया जाता है। यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है।

पड़ोसी सेक्स के दौरान मचाते थे शोर, परेशान पड़ोसी महिला ने किया कुछ ऐसा काम जानकर होंगे हैरान

इतने बड़े खुलासे के बाद यहां के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीशन का बयान भी सामने आया है। पीएम ने कहा कि एक सरकारी कर्मचारी का संसद में मास्टरबेशन करते विडियो सामने आया है जिसे देखकर वो अचंभित और निराश हैं। यहां आपको

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में पहले से ही पीएम कार्यालय के कर्मचारियों पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं और अब संसद के अंदर घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद पीएम के लिए मुश्किल स्थिति खड़ी हो गई है।

दिल्ली में CM YOGI का भू-माफियाओं पर चला ‘ऑपरेशन नेस्तनाबूत’, देखें वीडियो

उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि ‘यह व्यवहार बेहद ही शर्मनाक है हमें महिलाओं को राजनीति में आने का मौका देने के लिए बेहतर काम करना चाहिए।’ ऑस्ट्रेलियाई पीएम का बयान उस वक्त आया है जब देश के कुछ अखबार और चैनलों ने एक रिपोर्ट में कहा है कि यहां कई सरकारी कर्मचारियों ने एक फेसबुक मैसेन्जर ग्रुप बनाया है।

इस ग्रुप में संसद भवन के अंदर गंदी हरकत करने के वीडियो डाले जाते हैं। Whistleblower ने कहा कि इस ग्रुप में संसद के अंदर शारीरिक संबंध बनाने के वीडियो और तस्वीरें भी डाली गई हैं।

बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की सत्तारुढ़ लिबरल पार्टी की कुछ महिला कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि उनके साथ काम करने वाले कुछ अज्ञात लोगों ने उनका यौन शोषण किया था। एक पीड़िता ने यह भी कहा था कि साल 2019 में मंत्री के चैंबर में उनके साथ दुष्कर्म हुआ।

फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का एक और करतूत का वीडियो वायरल, आरोपी को किया गिरफ्तार

इतना ही नहीं कुछ महीने पहले Attorney General, Christian Porter पर भी दुष्कर्म के आरोप लगे थे हालांकि उन्होंने इससे इनकार किया था।

इधऱ इस पूरे मामले के उजागर होने के बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘मुझे जानकारी है कि कई महिलाओं को ऐसा लगता है कि मैं उनकी बातों को नहीं सुनता और मुझे इसे लेकर अफसोस है…हमें और बेहतर काम करने की जरुरत है…हमें संसद को और बेहतर बनाना होगा।’

मौसी को पत्नी बताकर होटल में कराया रूम बुक, सुबह बिस्तर पर दोनों मिले इस हाल में !

Please follow and like us: