सनसनीखेज मामला : बेटी ने पिता को नदी के किनारे जिंदा जलाया

356
सनसनीखेज मामला : बेटी ने पिता को नदी के किनारे जिंदा जलाया
सनसनीखेज मामला : बेटी ने पिता को नदी के किनारे जिंदा जलाया

कोलकाता। कोलकाता में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि रविवार की रात स्थानीय पुलिस ने चांदपाल जेट्टी के पास एक शव बरामद किया। शव पूरी तरह से झुलसा हुआ था। बाद में पुलिस ने उसकी शिनाख्त विश्वनाथ के रूप में की। उसके भाई की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू हुई।

यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को आग के हवाले कर मार डाला। एक बेटी ने पिता को जिंदा जला दिया। कोलकाता से दिल दहला देने वाला ये मामला सामने आया है। 22 वर्षीय महिला ने रेस्तरां ले जाकर अपने पिता को भोजन कराने और शराब पिलाने के बाद उनकी कथित रूप से हत्या कर दी।

पुलिस ने मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।सोमवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए। उन्होंने बताया कि जब महिला का पिता हुगली नदी के किनारे सो गया, तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के निकट क्रिस्टोफर रोड निवासी महिला को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा, महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था।

लेकिन महिला के विवाह के बाद यह बंद हो गया। महिला की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया। उन्होंने कहा, हम उसके दावों का सत्यापन कर रहे हैं। महिला को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

Please follow and like us: