BJP में शामिल हुईं Bengal की यह खूबसूरत पॉपुलर एक्ट्रेस

125
BJP में शामिल हुईं Bengal की यह खूबसूरत पॉपुलर एक्ट्रेस
BJP में शामिल हुईं Bengal की यह खूबसूरत पॉपुलर एक्ट्रेस

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधान सभा को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने आप को मजबूती के साथ पेश करने को तैयार हो रहा है। इस बीच पार्टियों में कई तरह के उथल पुथल भी देखने को मिल रहा है, इस चुनाव में बीजेपी और टीएमसी अपने-अपने खेमे को मजबूत करती दिख रही है।

इसी बीच हर उम्मीदवार अपनी पसंद की पार्टियों को ज्वाइन करता हुआ देखा जा रहा है। टॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस पायल सरकार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं।

पायल सरकार की लोकप्रियता बंगाल में काफी ज्यादा है और वह वहां की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं । पायल की फिल्म मिर्च 3 और हेचही हाल के ही महीनों में रिलीज की गई है। पायल पॉपुलर बंगल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं।

साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए पायल सरकार को बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वहीं साल 2016 में उन्हें फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् से नवाजा गया था।

पायल सरकार ने साल 2004 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस कॉलेज के दिनों से ही टेलीफ्म्स में काम करने लगी थीं। इसके अलावा पायल ने हिंदी इंडस्ट्री में भी काम किया है। पायल ने मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसू की हिंदी सीरियल लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में काम कर चुकी हैं।

Please follow and like us: