दिल दहलाने वाला Tripal Murder: महिला का मर्डर करके उसका दिल निकाल आलू के साथ पकाया

149
पड़ोसिन का मर्डर करके उसका दिल निकाल आलू के साथ बनाई सब्जी
पड़ोसिन का मर्डर करके उसका दिल निकाल आलू के साथ बनाई सब्जी

अमेरिका के दक्षिण मध्य क्षेत्र के राज्य ओक्लाहोमा (Oklahoma) में ट्रिपल मर्डर का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। हत्यारे ने अपनी पड़ोसिन को चाकू से काटकर उसके दिल की आलू के साथ मिलाकर सब्जी तक बनाकर सबको खिला दी। आरोपी का लंबा आपराधिक रिकॉर्ड है। ओखलामा में एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने अपनी एक पड़ोसन का दिल निकाल लिया और फिर उसे आलू के साथ पका कर अपने रिश्तेदारों को परोस दिया।

बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले Lawrence Paul Anderson को जनवरी के महीने में जेल से रिहा किया गया था। अब आरोप है कि Lawrence Paul Anderson ने इस महीने अपनी एक पड़ोसन Chickasha की हत्या कर दी और फिर उसका दिल निकाल लिया।

पड़ोसिन का मर्डर करके उसका दिल निकाल आलू के साथ बनाई सब्जी
पड़ोसिन का मर्डर करके उसका दिल निकाल आलू के साथ बनाई सब्जी

The Oklahoman की एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने इस हार्ट को आलू के साथ पकाया और अपने परिवार को खाने के लिए भी दिया। एंडरसन पर यह भी आरोप है कि उनसे अपने चाचा और उनके 4 साल के पोते की हत्या भी कर दी। इतना ही नहीं धारदार हथियार से हमला कर उसने अपनी चाची को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया।

जख्मी महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। यहां आपको बता दें कि एंडरसन को ड्रग केस के एक मामले में 20 साल की सजा हुई थी। हालांकि उसे 3 साल जेल की सजा काटने के बाद रिहा किया गया था। ट्रिपल मर्डर केस में अदालत में पेश होने के बाद एंडरसन ने कहा कि वो बेल नहीं चाहता है।

यह भी बताया जा रहा है कि जब तीन हत्याओं के सिलसिले में एंडरसन को गिरफ्तार किया गया था तब उसके पास से ड्रग्स भी मिले थे, हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उसने ड्रग्स लिये थे या नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसपर फर्स्ट डिग्री मर्डर के चार्ज लगे हैं।

इसके अलावा उसपर धारदार हथियार से हमला करने और प्रताड़ित करने का चार्ज भी लगा है। एंडरसन के वकील ने कहा है कि वो उसके मानसिक स्थिति की जांच करने की मांग उठाएंगे ताकि यह पता चल सके कि वो ट्रायल में खड़ा होने के लायक है या नहीं।

Please follow and like us: