प्रियंका गांधी से रेप पीड़िता ने लगायी न्याय की गुहार, प्रियंका ने रेप पीड़िता परिवार को किया अनसुना

रेप पीड़ित बच्ची मानसिक रूप से परेशान प्रियंका गांधी वाड्रा की किसान पंचायत सभा में हंगामा रेप पीड़ित परिवार ने न्याय के लिए आवाज उठायी तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

59

इस मां की मासूम बच्ची के साथ राजस्थान में रेप हुआ और उसे गुहार लगाने प्रियंका की रैली में आना पड़ा, राजस्थान जहां सबसे ज्यादा रेप होता है, पर राहुल प्रियंका वहां कभी नहीं जाते,ना मुद्दा बनाने,ना इंसाफ दिलाने ये आंसू ना तो मीडिया को दिखेंगे ना ही प्रियंका जी को। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को किसान पंचायत सभा को संबोधित करने राजस्थान पहुंची थी जहां रेप पीड़िता के परिजनों ने हंगामा कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, उस दौरान हंगामा करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कांग्रेस नेता पीड़ित परिवार से बात किए बिना ही वापस चली गईं।

बता दें कि बीते साल 26 अप्रैल को राजस्थान में एक रेप की वारदात हुई थी जिसमें एक 9 साल की बच्ची के साथ ये दुष्कर्म किया गया था। इस घटना के बाद वो बच्ची मानसिक रूप से परेशान हो गई है। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी उनके गांव के ही हैं और इतने महीने से आजाद घूम रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को एक ज्ञापन भी सौंपा है। इसमें लिखा है कि पीड़ित परिवार को आरोपी डरा धमका रहे हैं और सीएम अशोक गहलोत भी उनकी गुहार को अनसुना कर चुके हैं।

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे गांववालों और पुलिस के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया है। गांव वाले लगातार न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं जबकि राजस्थान पुलिस उन्हें हिरासत में ले जा रही है।

बता दें कि इतनी मशक्कत के बाद भी, कांग्रेस नेता ने रेप पीड़िता के परिवार से कोई मुलाकात नहीं की। वह अपना संबोधन करके, पीड़ित परिवार की न्याय की मांग को अनसुना करते हुए वापस चली गईं थी।

 

Please follow and like us: