मजाक-मजाक में युवक ने अपनी माँ की कनपटी पर रखी पिस्तौल और फिर….!

215
मजाक-मजाक में युवक ने अपनी माँ की कनपटी पर रखी पिस्तौल और फिर....!
मजाक-मजाक में युवक ने अपनी माँ की कनपटी पर रखी पिस्तौल और फिर....!

मां के साथ अपने मोबाइल से सेल्फी (Selfie) ली. माँ से कहा कि मुस्कुराओ. फिर उनके सिर पर पितौल लगा दी।महिला के 20 साल के लड़के ने ये तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर दी. मज़े के लिए किया गया ये काम युवक को बेहद भारी पड़ गया। उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

मामला उत्तर प्रदेश के कैराना जिले के सुनहेती गाँव का है। यहाँ का रहने वाला 20 साल दीपक कुमार कहीं से पिस्तौल ले आया। युवक ने मज़ाक-मज़ाक में अपनी माँ के सिर पर पिस्तौल रखी और कहा मुस्कुराने को कहते हुए सेल्फी ली। इस तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट होने के बाद युवक को पुलिस ने तलाशना शुरू कर दिया। पुलिस (UP Police) ने उसे तलाश भी लिया और उसके गाँव पहुँच अरेस्ट कर लिया। युवक के पास से हथियार (Pistol) भी जब्त कर लिया गया है।

युवक को तलाशने में पुलिस की साइबर सेल (Cyber Cell) ने अहम भूमिका निभाई । क्योंकि फेसबुक पर युवक ने अपने गाँव का पता नहीं लिखा था। शामली (Shamli SP) पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

इस तरह सेल्फी लेकर पोस्ट करने का नतीजा युवक को भुगतना पड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर कार्रवाई की जाएगी। ये अपराध और उकसाने वाली बात है।

Please follow and like us: