UP में एक तरफा प्यार में ट्यूशन मास्टर ने किशोरी का काट डाला ये नाजुक अंग

बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने एक तरफा प्यार में किशोरी को धारदार हथियार से घायल दिया।

198
UP में एक तरफा प्यार में ट्यूशन मास्टर ने किशोरी का काट डाला ये नाजुक अंग
UP में एक तरफा प्यार में ट्यूशन मास्टर ने किशोरी का काट डाला ये नाजुक अंग__Demo pic

गाजीपुर। एक ट्यूशन मास्टर ने में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने एक तरफा प्यार में किशोरी को धारदार हथियार से घायल दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। यह घटना सादात क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की सुबह हुई।

हमले में किशोरी की दो उंगलियां कटकर अलग हो गई हैं। जबकि गले पर चाकू लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए बीएचयू रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान डॉ. ओमप्रकाश सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, किशोरी के बाएं हाथ की दो उंगलियां कट गई हैं।

सिर, गले और चेहरे पर भी गंभीर चोटें आई हैं। ग्रामीणों ने बताया कि हमलावर दुबई में रहता था। कोरोना संक्रमण काल में वह घर आया था। कुछ महीनों से गांव में ही कई छात्राओं को उनके घर जाकर ट्यूशन पढ़ाता था। इसी बीच वह एक किशोरी से एकतरफा प्यार करने लगा।

मौका देखकर उसने कई बार छात्रा से अपने प्रेम का इजहार करना चाहा, लेकिन किशोरी ने उसे नजदीक नहीं आने दिया। झटका खाने के बाद भी उसका किशोरी के घर आना-जाना लगा रहा। इसी दौरान शनिवार को उसने छात्रा पर हमला कर दिया।

घटना के बाद युवक के परिवार के अन्य सदस्य भी घर में ताला लगाकर गायब हैं। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक के आलावा एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी सहित चार थानों की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। लड़की के पिता ने आरोपी नंदकिशोर तिवारी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

छात्रा के परिवार को सुरक्षा प्रदान करने और गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पीएसी को भी तैनात कर दिया है। इसके अलावा इलाके में कई थानों की पुलिस भी मौजूद है। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है।

एक टीम को युवक के दुबई जाने की सूचना पर बाबतपुर हवाई अड्डा भेजा गया है। लखनऊ एयरपोर्ट पर भी पुलिस को अलर्ट किया है। अन्य दो टीमों को उसकी रिश्तेदारी और संभावित स्थलों पर भेजा गया है। उधर गांव में दहशत का माहौल है।

Please follow and like us: