इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाईक ने फिर हिन्दुओं के खिलाफ उगला जहर, दिया ऐसा बयान, जानकर खौल उठेगा खून !

इस्लामिक देश में मंदिर नहीं होने चाहिए. जाकिर नाइक ने कहा कि अगर किसी भी इस्लामिक देश में कोई मंदिर है तो उसे तोड़ देना चाहिए.

375
भगोड़ा इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाईक ने फिर हिन्दुओं के खिलाफ उगला जहर, दिया ऐसा बयान, जानकर खौल उठेगा खून !
भगोड़ा इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाईक ने फिर हिन्दुओं के खिलाफ उगला जहर, दिया ऐसा बयान, जानकर खौल उठेगा खून !

कुआलालंपुर । भगोड़ा इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाईक आतंकी गतिविधियों के आरोप में भारत में वांछित इस्लामिक प्रचारक विवादित बयानों के लिए प्रसिद्ध मुस्लिम बहुल मलेशिया का स्थायी निवासी है। और भारत के हिन्दुओं के खिलाफ हमेशा विवादास्पद बयान देता रहता है।

UP में ‘मकर संक्राति’ के पहले आ जाएगी वैक्सीन : CM YOGI

आपको बता दें अभी हाल में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक मौलवी के नेतृत्व में कट्टरपंथियों के हिंदू मंदिर को आग लगाने और उसे तोड़ दिया है। इस बीच पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने भी मंदिर को तोड़े जाने पर संज्ञान लिया है और 5 जनवरी को इस मामले में सुनवाई करेगा। उधर, इस हमले की पाकिस्तान के हिंदू समुदाय ने कड़ी आलोचना की है और इमरान सरकार से सख्त ऐक्शन लेने की मांग की है।

CM योगी का twitter इंडिया पर बजा डंका, ट्रेंड हुआ ‘योगीजी नंबर 01’

सीएम अमरिंदर सिंह की हत्या करने वाले को मिलेंगे 10 लाख डालर इनाम, पोस्टर लगाने वाले के खिलाफ FIR

जाकिर बोला- इस्लामिक देश मंदिर नहीं होने चाहिये, हो तो तोड़ देनी चाहिए
जाकिर नाईक ने कहा कि इस्लामिक देश में मंदिर नहीं होने चाहिए। अगर इस्लामिक देश में कोई मंदिर है, तो उसे भी तोड़ देना चाहिए। जाकिर ने कहा कि इस्लाम में छवि बनाना मना है। फिर चाहे वो पेंटिंग हो या ड्राइंग। चाहे किसी जीवित पशु-पक्षी की मूर्ति हो या फिर इंसानों की।

जाकिर नाईक ने अपनी बात को साबित करने के लिए पैगंबर मोहम्मद से जुड़े एक किस्से का उदाहरण दिया। कुरान की एक आयत सुनाते हुए जाकिर ने कहा कि मूर्ति कहीं भी नहीं बनाई जानी चाहिए और अगर ऐसा कुछ है, तो इसे तोड़ दिया जाना चाहिए। एक इस्लामिक देश में कोई भी मूर्ति नहीं होनी चाहिए और अगर वह कहीं है,तो उसे तोड़ दिया जाना चाहिए।

स्थानीय मौलवी और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम पार्टी के समर्थकों की अगुवाई में भीड़ ने पुराने मंदिर के साथ एक नए मंदिर का निर्माण कार्य भी ध्वस्त कर दिया। हालांकि, स्थानीय लोगों के विरोध के बाद सूबे के एक मंत्री ने घटना की निंदा की और पुलिस ने इस मामले में करीब 45 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Amazon Kindle पर ”अश्लील साहित्य”, हिंदू महिलाओं से मुस्लिम पुरुषों द्वारा होने वाले रेप की मनगढ़ंत SEX स्टोरीज का जखीरा 

बता दें कि भारत में धनशोधन मामले में आरोपी जाकिर नाईक देश से भागकर मलेशिया में छिपा है। वह 2016 से ही मलेशिया में है। वहां रहकर भी जाकिर अक्सर विवाविद बयान देता रहता है। इससे पहले, इस्लामाबाद में कृष्ण मंदिर के निर्माण को जाकिर नाईक ने ‘पाप’ बताया था।

Please follow and like us: