कांग्रेस सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा -‘लाशों के ढेर लगाएँगे’ ‘1 जनवरी से बदल जाएगी किसान आंदोलन की प्लानिंग’

“1 तारीख (जनवरी 1, 2020) के बाद हम लाशों के भी ढेर लगाएँगे। हम अपना खून भी देंगे। हम इसके लिए कहीं भी, किसी भी हद तक जा सकते हैं।”

242

कृषि कानून को लेकर सरकार के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। सरकार और किसानों के बीच टकराव भी बढ़ता जा रहा है और बीच-बीच में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थम नहीं रहा है।

अब कॉन्ग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने हिंसक टिप्पणी की है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को धमकाते हुए कहा कि वो सोचते हैं कि हम यहाँ पर बैठे हैं इतने दिनों से तो बैठे-बैठे थक जाएँगे।

मुस्लिम लड़की ने SSP से लगाई जान की सुरक्षा की गुहार, मंदिर में की हिंदू लड़के से शादी, Video Viral

उन्होंने कहा, “1 तारीख (जनवरी 1, 2020) के बाद हम लाशों के भी ढेर लगाएँगे। हम अपना खून भी देंगे। हम इसके लिए कहीं भी, किसी भी हद तक जा सकते हैं।”

रवनीत सिंह बिट्टू के इस बयान को लेकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी। वो पंजाब के लुधियाना से लोकसभा सांसद हैं। वहाँ से वो लगातार दूसरी बार सांसद बने हैं। अब उन्होंने ऐलान किया है कि प्रदर्शनकारी जनवरी 1 के बाद एक नई प्लानिंग के साथ आएँगे। पंजाब में अकाली दल और कॉन्ग्रेस के बीच प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी और कट्टरता को लेकर एक होड़ सी मची हुई है और इसमें दिल्ली की आम आदमी पार्टी भी घुस गई है।

बहुसंख्यक हिंदू 80% आबादी को 2 होलीडे, मुस्लिम 20% को 4 होलीडे, हिंदुओं के साथ फिर भेदभाव 

एक के बाद एक विवादित बयान सामने आ रहे हैं, जिनमें पीएम मोदी को जान की धमकी से लेकर अब ‘लाशों के ढेर लगाने’ की बातें की जा रही हैं। ये पहली बार नहीं है, जब प्रदर्शनकारियों का उनके नेताओं ने मरने-मारने की बात की हो।

कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक महिला को कहते हुए देखा जा सकता है,

“मोदी मर जा तू, शिक्षा बेच के खा गया रे मोदी, मर जा तू। रेल बेचकर खा गया रे मोदी, मर जा तू। देश बेच के खा गया रे मोदी, मर जा तू। किसानों को धोखा दे गए रे मोदी, मर जा तू।” वहीं सामने बैठी महिला बार-बार ‘हाय-हाय मोदी मर जा तू’ दोहरा रही थी।

NDTV के मालिकों पर SEBI ने लगाई 27 करोड़ की पेनाल्टी

Please follow and like us: