शिवसेना की सहयोगी NCP के नेता अरबाज खान ने हिन्दुओं को दी माँ-बहन की गाली और देश छोड़ने की धमकी, वीडियो वायरल

418

NCP नागपुर शहर के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनसीपी नेता अरबाज खान को हिंदूओं और उनकी मां-बहनों पर अभद्र और अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है।

हालाँकि, यह वीडियो कब की है अभी इसका पता नहीं लगा है। वीडियो में अरबाज बेहद ही बेढंगे तरीके से हिंदुओं को धमकी दे रहा और हिंदू महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा।

इतना ही नहीं एनसीपी नेता ने हिंदुओं को भारत छोड़ देने की बात भी कही है।वीडियो में अरबाज खान की अकड़ को साफतौर पर देखा जा सकता है।

गाली-गलौज के साथ खान ने अपने घर का एड्रेस भी बताया है और हिंदुओं को चुनौती दी है कि वह उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकते। उधर, हिंदुओं ने भी उसके चुनौती को स्वीकारने में देरी नहीं दिखाई।

जिसके बाद NCP नेता अरबाज खान ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसे माफी माँगते हुए देखा जा सकता है।अरबाज खान ने अपने माफीनामे में कहा कि वीडियो अभी का नहीं है और वह हिंदुओं से उनके खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों के लिए माफी माँगता है।

उसने कहा, “मेरा जो वीडियो वायरल हुआ है, मैं उसके लिए माफी माँगता हूँ और यह काफी पुराना वीडियो है। मुझसे गलती हो गई है। प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए। सभी हिंदू मेरे भाई लोग हैं और मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी माँगता हूँ।

क्योंकि मेरे से गलती हुई है। प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए। अगली बार से बिल्कुल ऐसा नहीं होगा। आई एम सो सॉरी।”गौरतलब है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एनसीपी ने अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियों के लिए अरबाज खान के खिलाफ कोई कार्रवाई की है या नहीं।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या एनसीपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना इस मामले पर कोई ठोस कदम उठाती है या नहीं, क्योंकि वे अभी भी हिंदुत्व का समर्थन करने का दावा करते हैं।

Please follow and like us: